हरियाणा में 2 बहनों के इकलौते भाई की हत्या, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 01:07 PM (IST)

रेवाड़ी : हरियाणा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला रेवाड़ी शहर से सामने आया है। यहां दो बहनों के इकलौते भाई पर लाठी-डंडों से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवक को लहूलुहान हालत में रेलवे लाइन के पास फेंक दिया। झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले कुछ युवकों ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अलावा सीआईए की टीम मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के मोहल्ला भजन का बाग निवासी लोकेश उर्फ लक्की को बुधवार की देर रात सन्नी नाम का युवक अपने साथ लेकर गया था। लोकेश अपनी स्कूटी लेकर घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा। परिवार के लोगों ने काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

मृतक के पिता यशपाल ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 8 बजे सन्नी नाम का युवक फिर से उनके घर पर पहुंचा और लोकेश की स्कूटी बाहर खड़ी कर कहा कि लोकेश प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है। उसके सिर में चोट लगी हुई है। इतना सुनने के बाद लोकेश की मां और ताऊ दोनों प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे, लेकिन वहां से उसे ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया था। ट्रॉमा सेंटर पहुंचने के बाद पता चला कि लोकेश की मौत हो चुकी है। यशपाल के मुताबिक, उसके बेटे के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर काफी चोट मारी गई। जिससे उसकी मौत हुई।पिता ने बताया कि उन्हें पता चला है कि एक सप्ताह पहले किसी के साथ उनके बेटे का झगड़ा हुआ था। इसी कारण आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static