प्लाट विवाद: थाने के बाहर व्यक्ति ने निगला जहर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 10:53 AM (IST)

सोनीपत:प्लाट के विवाद की शिकायत पर थाने पहुंचे एक पक्ष के व्यक्ति ने थाने से बाहर निकलते ही जहर खा लिया। व्यक्ति को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। व्यक्ति के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए है। साथ ही पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का गंभीर आरोप लगाया है। 

शहर के सुदामा नगर निवासी जयदीप (35) का मयूर विहार के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ प्लाट खरीद को लेकर पैसे के लेन-देन का विवाद चल रहा है। इसी के चलते दोनों पक्ष सिटी थाने में पहुंचे थे। थाने में दोनों पक्षों को समझाने के बाद थाना प्रभारी ने बाहर भेज दिया। थाने से बाहर निकलते ही जयदीप ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों ने उसे तुरंत सामान्य अस्पताल में पहुुंचाया जहां से उसे खानपुर रैफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। व्यक्ति बयान देने में अनफिट है। 

पुलिस का कहना है कि उसके जल्द बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। सिटी के थाना प्रभारी राजपाल ने कहा कि व्यक्ति के थाने से बाहर जाकर जहर खाने की शिकायत मिली है। वह अभी बयान देेने में अनफिट है। उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उसके पास से मिले सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static