अंजनी गेस्ट हाउस में रेव पार्टी मामला, नीचे और ऊपर की तस्वीरें कर देंगी हैरान

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 11:43 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा सरकार युवाओं को नशे से बचाने के लिए हर रोज नए-नए कदम उठा रही है। जिसके चलते पिछले दिनों मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आसपास के राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक मीटिंग भी पंचकूला में की थी। जिसके बाद से ही मुख्यमंत्री उड़नदस्ता नशे के कारोबारियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए प्रयासरत है।
PunjabKesari
जिसके चलते सोनीपत के राई स्तिथ अंजनी गेस्ट हाउस में भी मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। जिसमें  124 छात्र छात्राओं को नशे की हालत में गिरफ्तार किया था और गेस्ट हाउस से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की थी। इस रेव पार्टी को आयोजित करते वाला सेंट्रल एक्साइज इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा था। जिसको टीम ने उनके साथियों सहित गिरफ्तार किया था।  
PunjabKesari
इस छापेमारी के दौरान हैरान करने वाला एक तथ्य सामने आया था कि इस पार्टी को आयोजित करने वाला कोई आम आदमी नहीं बल्कि सेंट्रल एक्साइज इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा प्रदीप शर्मा और उसके दो साथी दिनेश त्यागी और यशपाल त्यागी है। पूरे गेस्ट हाउस को इस तरीके से बनाया गया था कि किसी भी व्यक्ति को शक ना हो कि ऊपर पार्टी की जाती है और नीचे कोई और काम किया जाता है। इसके लिए नीचे के 2 फ्लोर ऊपर काम करने वाले मजदूरों को किराए पर दिए गए थे। उसके ऊपर 1 फ्लोर पर आलीशान 3 स्टार जैसे कमरे बनाए गए हैं। उसके ऊपर चौथे माले पर शराब और नशे के कारोबार के लिए रेव पार्टी की जाती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static