"भाई कौन है तू, क्यों मारने लग रहा है..." शराब ठेके को कार से मारी टक्कर, सेल्समैन की जान पर बनी आफत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 07:30 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना-रोहतक हाईवे पर स्थित गांव माहरा में एक कार सवार युवक ने कार को चार-पांच बार आगे पीछे करके शराब ठेके के शटर को टक्कर मार दी और कार से बार-बार टक्कर मार कर शटर को तोड़ दिया। इससे ठेके में रखी फ्रिज और शराब की काफी बोतलें टूट गई। शराब ठेके के अंदर सेल्समैन की जान पर आफत बन गई और वो बार-बार कहता रहा और भाई कौन है तू, क्यों मारने लग रहा है। उसके चिल्लाने के बावजूद वो नहीं माना। इसके बाद कार लेकर चला गया। ये घटना ठेके पर लगी CCTV में कैद हो गई। इस घटना की शिकायत ठेकेदार ने पुलिस को दी है पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

शिकायतकर्ता ने बताया की मैं विकास गांव मदीना निवासी हूं मैंने गांव माहरा का शराब का ठेका ले रखा है। कल देर रात एक बजे के आस-पास एक गाड़ी उसके ठेके के बाहर आकर रुकी और बिना कुछ कहे कार चालक ने उसके शराब ठेके के शटर मे 4-5 बार गाड़ी को आगे-पीछे करके सीधी टक्कर मारता रहा। जिससे मेरे ठेके का शटर टूट गया और ठेके के अंदर रखा फ्रिज और शराब की बहुत सारी बोतले टूट गई और मेरा काफी नुकसान हुआ है।

अंदर सो रहा था मुकेश

सेलसमैन मुकेश मौके पर अंदर सो रहा था उसने बहुत रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक बार-बार टक्कर मारता रहा। सेल्समैन पीछे हटकर मुश्किल से अपनी जान बचाई। पूरी घटना ठेके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। ठेकेदार ने इसकी शिकायत पुलिस में दी है इस घटना के बाद शराब ठेकेदार को भारी नुकसान हुआ है और अब घटना के बाद उनके पास शराब बेचने के लिए सेल्समैन भी नहीं रुक रहा। इतना ही नहीं जिस की दुकान उसने किराये पर लेकर ठेका खोल रखा था उसने भी दुकान को उनसे खाली कर वा लिया। जिसके चलते अब ठेकेदार ने सड़क किनारे दूसरी तरफ लोहे से बने टिन में अपना ठेका सिफ्ट करने पर मजबूर होना पड़ा।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस पीआरओ रविंदर ने बताया विकास शराब ठेकेदार द्वारा अज्ञात गाड़ी द्वारा टक्कर मारने की शिकायत दी गई है। शराब के ठेके पर लगे CCTV कैमरे में भी अज्ञात व्यक्ति गाड़ी से टक्कर मारते हुए नजर आ रहा है। पूरे मामले की पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static