पानीपत: तूफान ने मचाया तांडव, झुग्गी पर गिरी निर्माणाधीन मकान की दीवार, 1 की मौत व 2 घायल

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 11:12 AM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत के गांव गढ़ सरनाई में तूफान ने तांडव मचाया जहां निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल की दीवार झुग्गी के ऊपर ढहने से दो बच्चों सहित तीन लोग दब गए जिनमें से दोनों बच्चों की हालत गंभीर के चलते रोहतक रेफर किया गया। वहीं पिता की अस्पताल में मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाया है।

जानकारी के मुताबिक गांव गढ़ सरनाई का रहने वाला राकेश नाथ अपने दो बच्चों व पत्नी सहित झोपड़ी में सोया हुआ था। सुबह 4:00 बजे आए तूफान से साथ ही लगते तीन मंजिला मकान से तीसरी मंजिल की दीवार अचानक झोपडी पर आ गिरी और झोपड़ी में सोए हुए राकेश व उसके दोनों बच्चे ईटों के नीचे दब गए। आनन-फानन में राकेश और 2 वर्षीय शोरिश, 5 वर्षीय लक्ष्य को घायल अवस्था में पानीपत के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां 30 वर्षीय राकेश की मौत हो गई। सिर में गंभीर चोट लगने के चलते दोनों बच्चों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि मृतक राकेश दिहाड़ी मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static