Haryana: 50 हजार रुपए की नकदी और जेवर लेकर फरार हुए चोर, दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 12:49 PM (IST)

हरियाणा डेस्क. चरखी-दादरी के गांव कादमा में चोरों ने एक घर में दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर 50 हजार रुपए की नकदी और जेवर लेकर भाग गए। घटना के समय महिला मकान मालिक अपने सास-ससुर से मिलने खेत में गई हुई थी। पीड़िता की शिकायत पर बाढड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

महिला ज्योति शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह गृहिणी हैं और उनके पति पवन ITBP में जवान हैं। उनका घर गांव के बाहरी क्षेत्र में स्थित है। 28 सितंबर को ज्योति अपने सास-ससुर से मिलने खेत में गई थीं। उस दौरान उनका देवर मुकेश बाइक पर घर आया था। जाने से पहले उन्होंने घर के सभी कमरों को लॉक कर दिया था। दोनों सुबह 10 बजे घर से निकले और लगभग एक घंटे 20 मिनट बाद लौटे।

जब ज्योति घर में गईं तो उन्होंने देखा कि सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे। उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था। अंदर का सामान बिखरा हुआ था और बेड खुला पड़ा था, जब उन्होंने सामान की जांच की तो बैड में रखे हुए 50 हजार रुपये चोरी मिले। इसके अलावा अलमारी से चांदी की एक जोड़ी पाजेब, सोने का एक टीका, सोने की बालियां, नाक का नथ, सोने का मंगलसूत्र, गले का हार, सोने की दो अंगूठियां, चांदी की दो चुटकियां और दो अंगूठियां भी गायब थीं।

PunjabKesari

ज्योति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। उन्होंने अलमारी और अन्य जगहों से फिंगरप्रिंट भी इकट्ठा किए। पुलिस ने बताया कि चोरों ने उनके प्लॉट का ताला तोड़कर दीवार लांघकर घर में प्रवेश किया। फिर उन्होंने बरामदे और दोनों कमरों के ताले तोड़े। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static