बिजली बिल देखने के बहाने घर में घुसे चोर, बंदूक की नोक पर लूटे जेवरात

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 09:52 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में शातिर चोरों ने बिजली विभाग के अधिकारियों का हवाला देकर घर का दरवाजा खुलवाया और लाखों गहनों को उड़ा ले गए। वारदात पतराम गेट के पास बाड़ी मौहला की है जहां राकेश अग्रवाल के घर दो बदमाश बिजली का बिल देखने के बहाने घर में घुसे। इल दौरान महिला को अकेली देख बंदूक की नोक पर घर में रखे सोने के दो सैट, चांदी के सिक्के व महिला के गले से सोने की चेन तोड़ फरार हो गए।

PunjabKesari, home, electricity bill, jewelery, police, crime

जब महिला के पति को इसकी सूचना मिली तो उसने तुरंत पुलिस में सूचना दी। जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी खंखालने की कोशिश की है ताकि कोई सुराग मिल जाए।

PunjabKesari,home, electricity bill, jewelery, police, crime

पीड़ित राकेश अग्रवाल पत्नी बताया है कि दो लोग जो हेलमेट पहने हुए थे वो घर के दरवाजे पर आए और बिजली का बिल दिखाने को कहा। जब वह बिजली का बिल लेने अंदर गई तो ये लोग भी उसके साथ घर में घुस गए और दोनों मकान के अंदर घुस गए। जिसके बाद उसे बंदूक दिखा कर घर के अंदर से सोने के दो सैट, चांदी के सिक्के चुराए और उसकी पत्नी के गले से सोने की चैन तोड़ कर फरार हो गए।

PunjabKesari,home, electricity bill, jewelery, police, crime

सूचना पाकर डीएसपी हैडक्वाटर जगत सिंह मोर व दिनोद गेट पुलिस चौकी प्रभारी दशरथ कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने आसपास की गलियों की सीसीटीवी खंगालना शुरु किया ताकि उनकी पहचान हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static