महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 03:52 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): कहते हैं जब कुदरत अपना कहर बरपाता है तो उससे कोई बच नहीं पाता। ऐसा ही एक मामला गुड़गांव में सामने आया है। यहां गांव सहजावास में आसमानी बिजली एक महिला पर जा गिरी जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला से चंद कदमों की दूरी पर मौजूद उसके पति व एक अन्य युवक को जोरदार करंट लगा। घटना की सूचना मिलते ही भोंडसी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। आज शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। परिजन शव को लेकर अपने पैतृक निवास कानपुर चले गए।

 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल कानपुर के रहने वाले समर सिंह अपनी पत्नी सोनी देवी के साथ गांव रामगढ़ में करीब 15 साल से किराए पर रहते हैं। उन्होंने गांव सहजावास में हरेंद्र का खेत किराए पर लिया हुआ है जहां वह फूलों की खेती करते हैं। उन्होंने अपने पास एक युवक दीपक को भी खेतीबाड़ी के काम में लगाया हुआ है। समर सिंह की मानें तो कल शाम को जब वह खेतों में फूल तोड़ने गए थे तो अचानक मौसम बिगड़ गया और बारिश होने के साथ ही बिजली कड़कने लगी। तभी अचानक बिजली उनकी पत्नी सोनी देवी पर आ गिरी जिसके बाद वह जमीन पर गिर गई।

 

वहीं, उनके साथ काम करने वाले युवक दीपक ने बताया कि वह भी उनके साथ खेतों में फूल तोड़ने गए थे जिन्हें आज मंडी में बेचने के लिए ले जाना था। वह और समर सिंह सोनी देवी चंद कदम आगे थे। बिजली गिरते ही जब उन्हें करंट लगा तो वह एकदम सहम गए। उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो सोनी देवी जमीन पर गिरी मिली जिनके कपड़े तक जल गए थे। इस पर वह उन्हें ऑटो से लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उन्हें मृत घोषित करते हुए पुलिस को सूचना दे दी। 

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया। गुड़गांव के फॉरेंसिक एक्सपर्ट द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ दीपक माथुर की मानें तो महिला के सीने पर बिजली गिरी जो पैरों से बाहर निकली है जिसके कारण उनका शरीर का काफी हिस्सा जल गया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, मामले में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 की कार्रवाई की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static