एक झटके में खत्म हो गया परिवार, गांव पहुंचे शव तो ऐसा मंजर देख हर किसी की आंख हो गई नम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 09:46 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में जींद के पोल्ट्री फीड मालिक मनोज गर्ग का परिवार खत्म हो गया। इस हादसे से सफीदों क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। पुरानी अनाज मंडी निवासी पोल्ट्री फीड मालिक मनोज गर्ग के परिवार के चार सदस्यों की मौत ने सबकी आंखों को नम कर दिया। साथ ही ड्राइवर राकेश के गांव जयपुर में भी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पांचों के पार्थिव शरीर एक साथ बुधवार देर शाम एक साथ पहुंचे। पुरानी मंडी में एक घर के सामने चार शव देखकर सभी की आंखें नम हो गई। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 68 के पास थाना नौहझील इलाके पास मंगलवार रात नोएडा की तरफ से आ रहा टैंकर टायर फटने से बेकाबू होकर एक गाड़ी से जा टकराया और जिसके बाद दूसरी तरफ सड़क पर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में इनोवा कार में सवार एक परिवार के चार सदस्यों समेत सात की मौत हो गई। 

इनोवा में फंसे शवों को नौहझील पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने निकाला। मौके पर पहुंचे एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि टैंकर एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 68 पर पलट गया था और वहां से गुजर रही इनोवा उसमें घुस गई। यह हादसा मंगलवार रात करीब 11 बजे हुआ था। मृतकों में मनोज गर्ग (45), उनकी पत्नी बबिता (40), 18 साल का बेटा अभय और 16 साल का हेमंत एक परिवार है और मनोज के साले के दो बच्चों तनु (11) पुत्र मुकेश मित्तल और हिमाद्री (14) की भी जान चली गई। 

PunjabKesari, haryana

इसके गांव जयपुर निवासी गाड़ी चालक राकेश की भी मौत हो गई है। गांव जयपुर वासी राकेश 11 साल से मनोज गर्ग के फीड मिल में काम करता था। मनोज गर्ग का बड़ा लड़का पानीपत पाइट कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। पत्नी बबीता घर का ही काम संभालती थी। मथुरा के अस्पताल से पोस्टमार्टम होने के बाद बुधवार देर शाम तक सभी के पार्थिव शरीर घर पहुंचे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static