सौतेली मां पर छोटी बेटी ने चाकू से किया गर्दन पर वार, पिता की दूसरी शादी से थी नाराज

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 08:48 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : रेवाडी़ जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पिता द्वारा दूसरी शादी करने से नाराज चल रही दो बेटियों में से एक ने अपनी सौतेली मां पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की गर्दन पर चाकू से वार किया गया है। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे शहर के ही एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 


पहली पत्नी की 10 साल पहले हो चुकी थी मौत 


जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी शहर के साधुशाह नगर निवासी नरेन्द्र की पत्नी कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी, जिसकी वजह से उसकी 10 साल पहले मौत हो गई थी। पहली पत्नी से जो बेटियां व एक बेटा है। एक बेटी की शादी हो चुकी है जबकि छोटी बेटी घर में रहती है। 5 जनवरी को नरेन्द्र ने ललिता नाम की एक महिला से दूसरी शादी कर ली। वह मूलरूप से यूपी के प्रयागराज की रहने वाली है। वह रेवाड़ी में नौकरी के सिलसिले से आई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात नरेन्द्र से गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 


शादी से पहले दोनों बेटियों से ली थी रजामंदी 


ललिता की मानें तो शादी से पहले उसने खुद नरेन्द्र की दोनों बेटियों से रजामंदी ली थी लेकिन इसके बाद अचानक दोनों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। आरोप है कि दोनों पिता द्वारा दूसरी शादी करने से नाराज है। ललिता घर में काम कर रही थी। नरेन्द्र की माने तो उनकी छोटी बेटी घर के बाहर पड़ोसी से झगड़ा कर रही थी। उसने समझाकर घर बुलाया और फिर ऊपर सूख रहे कपड़े उतारने के लिए भेज दिया। तभी उनकी बेटी चाकू लेकर आई और ललिता की गर्दन पर वार करना शुरू कर दिया। इस दौरान वह भागने लगी तो पिता ने पकड़ लिया। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static