Haryana Crime News: पहले लगाए सिगरेट के कश, फिर इमिग्रेशन सेंटर के गेट पर की फायरिंग, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 08:12 AM (IST)

कुरुक्षेत्र (विनोद खुंगर) : हरियाणा में क्राइम का ग्राफ का बढ़ता जा रहा है ताजा मामला कुरुक्षेत्र धर्मनगरी से सामने आया है जहां दबंगों के बुलंद हौसलों के चलते कुरुक्षेत्र के सेक्टर-10 स्थित इमीग्रेशन सेंटर पर एक युवक द्वारा फायरिंग की गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 9 गोलियां फायर की गई है। फायरिंग से आईलेट सेंटर के एंट्री प्वाइंट पर लगा शीशे का गेट टूट चुका है। 

PunjabKesari

पहले लगाए सिगरेट के कश, फिर की फायरिंग

बताया जा रहा है कि जिस युवक द्वारा गोलियां चलाई गई है, वह पहले सेंटर के बाहर खड़ा होकर सिगरेट पीता रहा। बाद में उसने फायरिंग कर दी। पूरी घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें युवक गोलियां चलाता दिखाई दे रहा है।

वॉइस मैसेज में दी जान से मारने की धमकी 

मलिक के भाई का कहना है कि सीएम सिटी में इस प्रकार की घटना दबंग के हौसले बुलंद करती है। जब सीएम सिटी में ही लोग सेफ महसूस नहीं कर रहे तो राज्य के दूसरे शहरों का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि वह पिछले 5 साल से यह सेंटर चला रहे हैं। आज अचानक एक युवक उनके सेंटर पर फायरिंग कर देता है जिससे सभी दहशत में है। उन्होंने बताया कि फायरिंग के बाद उन्हें एक धमकी भरा वॉइस मैसेज मिलता है जिसमें जान से मारने की धमकी दी जाती है। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया, हालांकि अभी तक प्रशासन की तरफ से किसी भी प्रकार का कोई बयान सामने नहीं आया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static