युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, घटना सीसीटीवी में कैद

2021-06-15T18:09:24.887

अंबाला (अमन कपूर): आज मंगलवार को एक बार फिर गोलियों की गूंज से अंबाला थर्रा उठा। दरअसल आज सुबह दो बाईक सवार बदमाशों ने सरेराह एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दिन दिहाड़े हुए गोलीकांड की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं।

घटना हरियाणा के अंबाला छावनी की है, जहाँ आज सुबह सुबह बदमाशों ने गोलियों से भूनकर एक युवक की हत्या कर डाली। बेखौफ बदमाश बाईक पर सवार होकर मौके पर पहुंचे और देखते ही देखते युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। सीसीटीवी की फुटेज में देखा जा सकता है कि बदमाश बाईक पर सवार होकर आए और पहले तो बाईक पर चलते-चलते ही युवक की पीठ में गोली मारी और जब युवक गोली लगने के बाद जमीन पर गिर पड़ा तब उस पर गोलियां बरसाते रहे और बड़े आराम से मौके से फरार भी हो गए। 

घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान जीतू के रूप में हुई है जो एक ग्वाला है और गायों को बांधकर वापिस लौट रहा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह पुरानी रंजिश का मामला है और इस हत्या के पीछे शुरुआती जाँच में एक गैंग की साजिश सामने आ रही है, हालांकि जांच जारी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static