हरियाणा में भाजपा नेता के बहनोई के घर चोरी, 30 से 35 तोले सोना, आधा किलो चांदी पर हाथ साफ

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 03:11 PM (IST)

उचाना (प्रदीप श्योकंद): हरियाणा में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ते जा रहे है। आम जनता तो दूर की बात चोरी की वारदातें अब बड़े नेताओं के घरों में हो रही है। ताजा मामला उचाना से सामने आया है, जहां उचाना शहर की देवा सिंह कालोनी में राज्यसभा सदस्य एवं सुभाष बराला के बहनोई के मकान पर चोरी की बड़ी घटना हुई है। चोरों द्वारा मकान से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब 30 से 35 तोले सोना, आधा किलो चांदी एवं नगदी साथ ले गए। चोर जाते हुए घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीडीआर को भी साथ ले गए। चोरी की वारदात का पता सुबह चला जब घर के लोग उठे तो मकान के कमरे में सामान बिखरा मिला।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

पुलिस ने अमित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोरी की सूचना मिलने पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम के अलावा अन्य टीम पुलिस की पहुंची। पूरे मकान को पुलिस ने खंगाला ताकि कोई सबूत मिले। चोरों द्वारा मकान के दरवाजे की जाली को काट कर दरवाजे को खोल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

 

PunjabKesari

 

जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि देवा सिंह कालोनी में चोरी की सूचना मिलने पर पहुंचे। मकान मालिक अमित की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के अनुसार चोर सोने के जेवरात, चांदी एवं नकदी ले गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static