15 लाख के मोबाइल फोन ले उड़े चोर, दुकानदार जब सुबह दुकान पर पहुंचा तो उड़ गए होश

9/6/2020 6:34:21 PM

भिवानी (अशोक): भिवानी के हांसी गेट चौक पर अज्ञात चोरों ने एक मोबाइल की दुकान में सेंध लगाकर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। जब दुकानदार अपनी दुकान को खोलने के लिए सुबह पहुंचा तो उसे शटर टूटा हुआ मिला, जिसके बाद उसके पैरों से जमीन खिसक गई।

PunjabKesari, haryana

दुकानदार रोहित रहेजा ने इस मामले की सूचना भिवानी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची है और मामले को संज्ञान में लिया। चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, अब देखना यह होगा कि की पुलिस सीसीटीवी कैमरे की सहायता से चोरों को कब तक पकड़ पाती है। 

वही हांसी गेट के दुकानदारों ने चोरी की वारदात को लेकर पुलिस व सरकार के खिलाफ नाराजगी जताते हुए नारेबाजी की है। दुकानदारों ने कहा कि इस प्रकार से बीच बाजार में इतनी बड़ी चोरी की वारदातें हुई है। इस मामले में पुलिस जल्द से जल्द चोरों का पता लगाकर दुकानदार को राहत देने का काम करें।

PunjabKesari, haryana


इस बारे पीड़ित दुकानदार रोहित कुमार ने बताया कि जब वे सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे तो उसे शटर टूटा हुआ मिला। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। रोहित ने कहा कि उनकी दुकान से 15 लाख के करीब का सामान चोरी हुआ है। उधर, इस मामले में मौके पर पहुंचे सिविल थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के सहारे चोरों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस की टीम इस मामले में जांच कर रही है और आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static