फिर सामने आई बिजली विभाग की लापरवाही, 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 05:38 PM (IST)

 

सोनीपत (राम सिंहमार) : सोनीपत में बिजली विभाग की लापरवाही लगातार देखने को मिल रही है जहां कुंडली नगर पालिका क्षेत्र के प्याऊ मनियारी पर बिजली विभाग द्वारा एक ट्रॉली में टेंपरेरी तौर पर ट्रांसफॉर्म रखा हुआ है। जहां 39 वर्षीय अमरपाल अपने किराए के मकान पर जा रहा था जहां मनियारी के पास कीचड़ होने के कारण ट्रांसफार्मर की ट्राली के पास से होकर गुजरा तो मौके पर करंट लग गया और मौके पर ही अमरपाल की मौत हो गई। इसी को लेकर परिजनों और प्रवासी मजदूरों ने कई घंटों तक शव को नहीं उठाने दिया तथा कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। 

जानकारी के मुताबिक मृतक अमरपाल गांव पंचम नाबड़िया, धुकुरी, शाहजहांपुर यूपी का रहने वाला था और इन दिनों प्याऊ मनियारी के पास रतनलाल पाउडर फैक्ट्री में काम करता था और मनियारी पर किराए के मकान में अपने दो बच्चों के साथ रह रहा था। जहां कुछ साल पहले पत्नी की मौत हो चुकी है और अब दो बच्चों के सिर से पिता का साया भी उठ गया है। 

गौरतलब है कि पहले भी बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर कई बार शिकायत दी गई है, लेकिन अधिकारी और कर्मचारियों द्वारा कोई भी निदान नहीं किया गया। जिसका खामियाजा अमरपाल को झेलना पड़ा है और करंट लगने से उसकी मौत हो गई है। काफी देर के हंगामे के बाद मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को शव सौंप दिया है। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static