धर्मनगरी के व्यापारियों में दहशत का माहौल, पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 03:19 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप): कुरुक्षेत्र के व्यापारियों में दहशत का माहौल है। 9 तारीख की रात को एक होटल में सरेआम फायरिंग करके फिरौती के लिए कागज का एक टुकड़ा काउंटर पर रखने के बाद से होटल का व्यवसाय करने वालों के साथ-साथ शहर का व्यापारी वर्ग भी सकते में है। इसी को लेकर मंगलवार को होटल एसोसिएशन कुरुक्षेत्र और नगर के व्यापारी पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र से मिलने के लिए पहुंचे।

शहर के व्यापारियों का कहना है कि शहर में दहशत का माहौल है, ऐसे में वह अपना काम भी नहीं कर पा रहे। होटल व्यवसायियों ने कहा कि जिस तरह से आए दिन शहर में ताबड़तोड़ घटनाएं घट रही हैं, फायरिंग और फिरौती जैसे मामले सामने आ रहे हैं ऐसे में शहर में व्यवसाय करना दूभर हो रहा है। 

बता दें कि 9 दिसंबर की रात को कुरुक्षेत्र के एक होटल में फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने फिरौती के लिए पर्ची काउंटर पर रखी और फायरिंग करके दहशत फैला कर चलते बने थे, लेकिन उसके बाद भी बदमाश रुके नहीं और सोशल मीडिया पर इस घटना की एक खबर के साथ फिल्मी डायलॉग लिखी पोस्ट डालीष जिससे व्यापारी वर्ग और भी भय व्याप्त हो गया है।

इस बारे जिला हेडक्वार्टर डीएसपी सुभाष चंद का कहना है कि पुलिस इस मामले में कार्यवाही कर रही है और जल्द ही आरोपियों को धर दबोचा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में सीआईए की विशेष टीम का गठन किया गया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली आईडी का आईपी एड्रेस भी खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static