जुलाना में बदमाशों के हौसले बुलंदः दवाई विक्रेता से पिस्तौल के बल पर मांगी फिरौती, काउंटर पर लगाई आग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 04:23 PM (IST)

जुलाना(विजेन्दर): जुलाना क्षेत्र में पिछले कई महीनो से लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद है अब एक नया ताजा मामला जुलाना के मेंन बाजार में दवाई विक्रेता को पिस्तौल के बल पर धमकी देने व काउंटर पर आग लगाने का सामने आया है। दुकानदार ने बताया कि सुबह 10:00 बजे दुकान पर अपने कर्मचारियों के साथ काम कर रहा था, तभी दो युवक आए और उन्होंने आते ही काउंटर पर एक मोबाइल रखा तथा कुछ तरल पदार्थ लिए हुए थे और एक कागज की पर कुछ लिखा हुआ था।

 जब तक मैं उनसे बात करता तब तक। उन्होंने कहा कि इस नंबर पर बात कर लेना और तरल पदार्थ गिरकर आग लगा दी। हम आग बुझाने के चक्कर में लग रहे, तो वह मौका देखकर फरार हो गये। पर्ची से लग रहा है कि वह फिरौती मांगना चाह रहे थे।  घटना के बाद सभी दुकानदारों ने बाजार को बंद कर दिया है तथा आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। 

आढ़ती संगठन के पुर्व प्रधान राज्यपाल लाठर ने बताया कि बाजार में हुई घटना से क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं, इसके विरोध में पूरा बाजार को बंद कर दिया गया है, इस प्रकार की घटना करने वालों की तुरंत गिरफ्तारी हो तथा प्रशासन को आगे जाकर दुकानदारों की रक्षा करनी चाहिए, इस प्रकार की घटना की वह निंदा करते हैं तथा सभी दुकानदार भाई दुकानदार के साथ हैं
बाइट राजपाल लाठर

 जुलाना थाना प्रभारी मुरारीलाल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि बजरंग मेडिकल हॉल पर दो लड़के एक बाइक पर आए और उन्होंने मेडिकल स्टोर मालिक को धमकी दी है, इस संबंध में मेडिकल स्टोर मालिक द्वारा एक शिकायत पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस ने दो अज्ञात युवकों  के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static