दीवार तोड़कर दुकान में घुसे चोर, हजारों की नकदी व सामान किया चोरी

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 01:28 PM (IST)

बापौली (पंकेस) : बीती रात बापौली स्थित संजय गांधी पार्क की 2 दुकानों में चोरों ने दीवार तोड़कर हजारों रुपए की चोरी कर ली। जिसकी शिकायत दुकानदारों ने पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। मिली जानकारी अनुसार शिमला गुजरान गांव निवासी जगदीप शर्मा उर्फ  भूरा ने बताया कि उसकी संजय गांधी पार्क की दुकानों में हिमांशु गारमैंट्स के नाम से रेडीमेट व अन्य सामान की दुकान है। रोजाना की तरह मंगलवार को भी अपनी दुकान को बंद करके गया था।

बुधवार को जब वह सुबह आया और अपनी दुकान खोली तो उसे अपनी दुकान के अंदर रोशनी दिखाई दी, तो उसने देखा कि संजय गांधी पार्क की तरफ  से उसकी दुकान की दीवार को तोड़कर अज्ञात चोरों ने करीब 40-50 हजार रुपए का सामान व नकदी चोरी कर ली है।वहीं दूसरी ओर बापौली गांववासी राजकुमार उर्फ  राजू ने बताया कि उसकी संजय गांधी पार्क की दुकानों में कन्फैक्शनरी की दुकान है। मंगलवार को वह अपनी दुकान को बंद करके गया था। 

बुधवार सुबह आकर रोजाना की तरह जैसे ही सफाई करने लगा, तो उसने देखा कि संजय गांधी पार्क की तरफ  से उसकी दुकान की दीवार तोड़कर उसकी दुकान से करीब 25 हजार का सामान चोरी हो गया है। जिसकी शिकायत उसने बापौली पुलिस को दे दी है।इस संबंध में थाना प्रभारी सुमित कुमार का कहना है कि वह खुद मौके पर गए थे। दुकानदारों ने लिखित शिकायत अभी नहीं दी है, लेकिन फिर भी वह मामले की जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static