दुकान की दीवार तोड़कर चोर लाखों के मोबाइल-घडिय़ां लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 09:36 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : विजय रत्न चौक के साथ लगते राय मार्कीट में चोरों ने एक निर्माणाधीन दुकान की एवज में साथ लगती दुकान की दीवार में सेंध लगाई और फिर दुकान में रखे लाखों के मोबाइल फोन और महंगी घडिय़ों पर अपना हाथ साफ कर लिए। हैरानी की बात यह है कि जिस दुकान पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

उस बाजार में पुलिस का कहना है कि पूरी रात गश्त है, इतना ही नहीं विजय रत्न चौक पर पूरी रात पुलिस की पी.सी.आर. तैनात होने के बावजूद चोर बड़ी सफाई से अपनी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सुबह जब दुकान मालिक को मामले की जानकारी मिली तो सदर थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर सदर थाना एस.एच.ओ. नरेंद्र सिंह के अलावा फिगर प्रिंट एक्सपर्ट, सीन ऑफ क्राइम की टीमें पहुंची और चोरी को लेकर जांच-पड़ताल में जुट गई है। 

बाजारों में इस तरह की बढ़ती वारदातों से दुकानदारों में पुलिस की कार्रवाई से रोष देखने को मिल रहा है। दुकानदारों का कहना है कि जब मेन बाजारों में चोर इतनी आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो सकता है तो अन्य एरिया में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था का क्या हाल होगा? उन्होंने कहा कि पुलिस की विजय रत्न चौक पर रात को पी.सी.आई. तैनात रखने का क्या फायदा जब इतनी बड़ी वारदात को चोर अंजाम देकर चले गए और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static