बच्चों की समझदारी से पकड़े गए चोर, ट्रेन में महिला के बैग से निकाले थे सोने-चांदी के गहने

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 09:07 AM (IST)

जींद : जींद जिले में ट्रेन से पानीपत से जींद आ रही महिला के बैग से कुछ दिन पहले दो युवकों ने सोने-चांदी के गहने चोरी कर लिए थे। जब यह घटना हुई थी तो उस महिला के बच्चे फोन में गेम खेल रहे थे तभी बच्चों ने कुछ गलत होने का अंदेशा के चलते दोनों चोरों की चुपके से फोटो खींच ली थी। उसी फोटो के माध्यम से जीआरपी ने 15 दिन में दोनों चोरों को ढूंढ निकाला और उनके कब्जे से 85 हजार रुपये, पाजेब व अंगूठी बरामद की। 

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहतक शहर की इंदिरा कॉलोनी निवासी राहुल और जींद के लोहचब गांव निवासी अक्षय के रुप में हुई है। उन दोनों को अदालत में पेश किया जहां से दोनों न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

पीड़िता महिला सोनिया ने तीन नवंबर को जीआरपी को दी शिकायत में बताया था कि 31 अक्तूबर की दोपहर वह पानीपत रेलवे स्टेशन से जींद आने के लिए पैसेंजर ट्रेन में अपने बच्चों के साथ सवार हुई थी। उसने अपना बैग ऊपर वाली सीट पर रखा था। जब ट्रेन सफीदों रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो दो युवक उसके सामने वाली सीट पर बैठ गए और फिर वह ऊपर वाली सीट पर सामान के पास बैठ गए। उसके बाद वह अगले स्टेशन पर वह दोनों युवक उतर गए। इसके बाद उसे कुछ शक हुआ तो उसने अपना बैग चैक किया जिसमें रखे हुए सोने के कड़े, पाजेब, अंगूठी सहित अन्य सामान गायब मिला। इस मामले में जीआरपी ने अज्ञात दो युवकों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। बच्चों के द्वारा खींचे गए चोरों के फोटो को देखकर जीआरपी ने तलाश की और दोनों चोरों को ढूंढ निकाला। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static