एक ही रात में चोरों ने 6 दुकानों के ताले चटकाए

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 01:04 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा (रणजीत): बीती रात चोरों ने शाहाबाद की कैमिस्ट की दुकानों को निशाना बनाया और एक ही चौक में 5 कैमिस्ट की दुकानों व एक छोले भटूरे की दुकान के ताले तोड़कर नकदी पर हाथ साफ किया। मिली जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल के बाहर स्थित पसरीचा मैडीकोज की दुकान के ताले काटकर अज्ञात चोर गोलक में रखी 1 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए।

दूसरी घटना में इसी चौक पर स्थित राजेश मैडीकल हाल के मालिक राजेश दुआ ने बताया कि आज सुबह उन्हें फोन आया कि उनकी दुकान के ताले टूटे पड़े हैं। जब वह दुकान पर पहुंचे तो पाया कि दुकान का सामान बिखरा पड़ा है और चोर दुकान से गोलक में रखे 1000-1200 रुपए चुराकर ले गए हैं। इसी प्रकार कोहली मैडीकोज के मालिक हरिंद्र कोहली ने बताया कि चोर उनकी दुकान के ताले तोड़कर लगभग 900 रुपए चोरी कर ले गए। यहीं स्थित एम.एस. मैडीकोज की दुकान के ताले तोड़कर लगभग 1 हजार रुपए चोरी कर ले गए। वहीं हनुमान मंदिर रोड पर स्थित शर्मा मैडीकोज के अजय शर्मा ने बताया कि चोर उनकी दुकान के ताले तोड़कर लगभग 2 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए हैं।

इसी प्रकार चोर नागपाल छोले भटूरे की दुकान के ताले तोड़कर लगभग 1 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए। सभी चोरियां दुकान के ताले काटकर व लोहे की बारियों से शटर उठाकर की गई हैं। संभावना जताई जा रही है कि यह सब चोरियां किसी एक गिरोह द्वारा ही की गई हैं। जिस चौक पर इन घटनाओं को अंजाम दिया गया है, वह एक व्यस्तम मार्ग है व सिविल अस्पताल के नजदीक स्थित है। दुकानदारों ने कहा कि इस प्रकार एक साथ इतनी चोरी की घटनाओं को अंजाम देना पुलिस प्रशासन की ढीली गश्त का परिणाम है। दूसरी ओर पुलिस टीम सभी दुकानों का मुआयना करने पहुंची और सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद ली जा रही है ताकि कोई सुराग लग सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static