माता के मंदिर में चोरों ने डाला डाका, दो लाख रुपये, चांदी की कटोरियां और छत्र ले उड़े

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 04:12 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): चोरों ने पानीपत के ऐतिहासिक श्री देवी मंदिर के तीन दानपात्र तोड़कर करीब दो लाख रुपये, चांदी की कटोरियां और माता का रत्न जड़ित छत्र चोरी कर लिया। चोरों ने 2 फीट चौड़े रोशनदान की जाली पेचकस से हटाई और फिर बल्ली के सहारे अंदर घुसे। वारदात करके बल्ली के जरिए ही भाग गए। चोरों ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों के मुंह ऊपर कर रखे थे, ताकि उनकी तस्वीर रिकार्ड न हो सके। सिटी थाना प्रभारी ने बताया अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच पूरी हो जाने के बाद ही पुलिस कुछ बताने की स्थिति में होगी।

PunjabKesari, haryana

देवी मंदिर के पुजारी शिव शास्त्री ने बताया कि मंगलवार सुबह पौने पांच बजे उसने मंदिर के दवराजा खोला। अंदर लोहे के दो और लकड़ी का एक दानपात्र टूटा हुआ था। सिक्के व सामान बिखरा पड़ा था। माता के सिर पर सजा छत्र भी गायब था। चोर मंदिर में बने लगभग 25 फुट ऊंचे रोशनदान से अंदर घुसे और पास में निर्माण के लिए रखी बल्ले के सहारे नीचे उतरे। चोरी करके इसी बल्ली के सहारे भाग गए। इसके बाद मंदिर के प्रबन्धन को घटना की जानकारी दी, मंदिर के प्रबन्धन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद तहसील कैंप पुलिस प्रभारी और सिटी थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। चोर मंदिर के चप्पे-चप्पे से वाकिफ थे। चोरों को मंदिर में चल रहे निर्माण कार्य की भी जानकारी थी।

शहर में प्रतिदिन चोरी की वारदात हो रही है। चोर पहले सूने मकान, दुकान, क्लीनिक को निशाना बना ही रहे थे। अब तो वे मंदिर में भी चोरी करने लगे हैं। लोगों का मानना है कि पुलिस गश्त ठीक से नहीं हो रही है। चोर इसी लापरवाही का फायदा उठाकर चोरी की वारदात कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static