सवा घंटे में ही 28 लाख रुपए उड़ा ले गए चोर, शादी समारोह में गया था परिवार

2/18/2020 6:46:18 PM

जींद(जसमेर मलिक): जींद शहर की दयाल बाग कॉलोनी में चोराें ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चोर एक मकान से सवा घंटे में ही 28 लाख रुपए उड़ा ले गए। इस घटना के समय मकान मालिक अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ शादी समारोह में गया हुआ था। सूचना मिलते ही डीएसपी धर्मबीर खर्ब, सिटी थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज, एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। सिटी पुलिस ने मकान मालिक आशु की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक दयालबाग कॉलोनी निवासी आशु सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सैक्टर-9 स्थित कृष्णा होटल में अपनी किसी जानकार की शादी में गया था। जब वह शादी में शामिल होकर पौने 11 बजे वापस घर पहुंचा तो घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। अंदर जाकर अलमारी का लॉकर चैक किया तो वहां रखे 28 लाख रुपए गायब मिले। वहीं मकान के प्रथम फ्लोर पर सारे कपड़े इधर-उधर बिखरे हुए थे। पुलिस जांच में पता चला कि चोर छत की ओर से मकान में घुसे थे। क्योंकि छत के दरवाजे की कुंडी टूटी हुई थी। 

चोरों को भनक थी कि इस मकान में 28 लाख रुपए की नकदी रखी है। इसलिए उनका मकसद केवल 28 लाख रुपए ही चुराने का था। क्योंकि चोरों ने केवल एक कमरे की अलमारी के लॉकर में रखे 28 लाख ही चुराए। जबकि चोरों को पता भी था कि राशि कहां रखी है और उसकी चाबी कहां है। उन्होंने आराम से अखबार के नीचे रखी चाबी ली और अलमारी का लॉकर खोलकर राशि निकालने के बाद चाबी दोबारा वहीं वापस रख दी। 

PunjabKesari, haryana

वहीं जिस कमरे से 28 लाख रुपए चोरी किए गए हैं, उसी के साथ लगते दूसरे कमरे में 2 लाख की नकदी और सोने-चांदी के गहने रखे थे, लेकिन चोरों ने उन्हें छुआ तक नहीं। न ही उस कमरे में सामान बिखरा हुआ था। जबकि मकान के दूसरे फ्लोर पर सभी कमरों का सामान बिखरा पड़ा था। 

इस संबंध में शहर थाना सिटी प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि दयालबाग कॉलोनी में हुई 28 लाख चोरी के मामले में मकान मालिक आशु की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एफएसएल की टीम ने पूरे मकान में बिखरे सामान और खिड़की, दरवाजों तथा अन्य सामान के फिंगर प्रिंटस लिए हैं। मकान के आसपास दूसरे मकानों के बाहर लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static