जिले में तीसरे कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने कहा दुनिया को अलविदा, इस कारण हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 03:19 PM (IST)

जींद (अनिल): हरियाणा के जिला जींद में कोरोना ने कहर ढाया है। यहां के एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत पीजीआई रोहतक में इलाज के दौरान हुई है। पिल्लूखेड़ा का 61 वर्षीय बुजुर्ग किडनी रोग से भी पीड़ित था। जींद सिविल सर्जन ने बताया कि कोरोना पीड़ित को हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हुई है। मृतक बुजुर्ग का अंतिम संस्कार कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत रोहतक में ही किया जाएगा। 

वहीं जींद में 34 कोरोना पॉजिटिव केस में से 26 डिस्चार्ज हो चुके हैं और 3 की मौत हो चुकी है, जिसके बाद 5 केस अभी भी एक्टिव हैं। ध्यान रहे कि कोरोना के साथ दूसरी बीमारी के मरीज ही मौत का ग्रास बन रहे हैं। ऐसे में जितना बचाव हो सके करें। बुजुर्गों को घर से न ही निकलने दिया जाए तो अच्छा है। 

जींद जिले में राहत की खबर ये ही कि जींद में अब तक का रिकवरी रेट बेहतर है। जींद में अब तक 6019 सैम्पल लिए जा चुके हैं, अब तक जींद में 34 कोरोना पॉजिटिव केस में से 26 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं और अभी हाल में 5 केस एक्टिव हैं और तीन मरीजों की मौत हो चुकी है।

जींद सिविल सर्जन ने बताया कि हर रोज 150 के नए करीब सैम्पल लिए जाते हैं राहत की खबर ये है कि कल जिले में 100 के करीब रिपोर्ट आई है जो सभी की सभी नेगेटिव मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static