पैसे बने मौत का कारण: लूट के बाद तेजधार हथियार से अधेड़ का कत्ल... 2012 में हो गई थी पत्नी की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 11:47 AM (IST)

यमुनानगर : यमुनानगर जिले के खारवन गांव में घर के बरामदे में सो रहे अधेड़ पर बदमाशों ने तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 55 वर्षीय छोटू के तौर पर हुई है।  वह घर में अकेला रहता था और ऑटो चलाकर गुजर बसर कर रहा था। परिजनों को शक है छोटू अपनी जेब में पैसे रखता है शायद इसलिए बदमाशों ने लूट के इरादे से उसकी हत्या कर दी है। जगाधरी सदर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा दिया है। 

 मिली जानकारी के अनुसार छोटू रात को वह चारपाई पर सोया हुआ था, सुबह जब उसका बड़ा भाई सतपाल उसे जगाने के लिए आया तो देखा की चारपाई के नीचे खून बह रहा है। यह देखकर वह दंग रह गया।   सिर पर तेजधार हथियार से हमला करने के निशान थे। मृतक छोटू के भाई सतपाल ने बताया कि रात में उससे मिलकर गया था और सुबह उसे इस हालत में पाया। उन्होंने यह भी बताया कि छोटू के घर में पहले भी कहीं दफा चोरी हो चुकी थी। साल 2012 में उसकी पत्नी की भी मौत हो चुकी है उसकी कोई संतान नहीं थी और बीते कई सालों से वह ऑटो चला रहा था। 


हत्या की सूचना परिवार के लोगों ने सदर थाना जगाधरी को दी। जिसके बाद सीआईए, फॉरेंसिक और यमुनानगर सदर थाने की टीमें मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी परमिंद्र ने बताया कि सूचना मिली थी खारवन गांव में व्यक्ति की हत्या कर दी गई है इसके बाद मौके पर पहुंचे। शुरुआती जांच में यह मामला लूट के बाद हत्या की गई है। आसपास के सीसीटीवी के आधार पर जल्द हथियारों का पता लगाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static