बड़ी खबर: हरियाणा कांग्रेस के इस MLA ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है बड़ा कारण

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 06:48 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। पंवार ने सोमवार को विधायक पद से इस्तीफा सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार पंवार ने विधानसभा अध्यक्ष को यह इस्तीफा ईमेल के जरिए भेजा है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने इस्तीफा किस वजह से सौंपा है। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र पंवार ने पिछले कई दिनों से मिल रही धमकियों के चलते यह कदम उठाया है। 

 

पिछले कई दिनों से मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

 

गौरतलब है कि बीते दिनों में कांग्रेस के कई विधायकों को विदेशी नंबरों से रंगदारी देने और जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को भी पिछले महीने 25 जून को दुबई के नंबर से एक ऐसी ही धमकी मिली थी। विधायक सुरेंद्र पंवार को 25 जून की शाम को उनके व्हाट्सएप नंबर पर कॉल और मैसेज आए थे। जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

PunjabKesari

विधायक से करोड़ों रुपए की रंगदारी भी मांगी थी। इस पूरे मामले की शिकायत उन्होंने सोनीपत एसपी और हरियाणा के डीजीपी को दी थी। बाद में उन्हें बताया गया कि कॉल जिस नंबर से आई है वह दुबई का है। धमकी भरी कॉल आने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। माना जा रहा है कि इन्ही धमकियों से तंग आकर उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया है।

 

क्या ई-मेल से भेजा हुआ इस्तीफा होगा मंजूर

 

बड़ा सवाल ये है कि ई-मेल के माध्यम से भेजा हुआ सुरेंद्र पंवार का इस्तीफा मंजूर होगा या नहीं। सवाल इस बात को लेकर भी खड़ा हो रहा है कि पंवार जब राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट देन के लिए विधानसभा भवन पहुंचे थे, तब उन्होंने विस अध्यक्ष से व्यक्तिगत तौर पर मिलकर इस्तीफा क्यों नहीं दिया। ईमेल से भेजा हुआ इस्तीफा मंजूर होगा या नहीं। बता दें कि मेल पर इस्तीफा मिलने के बाद स्पीकर एक बार कारण पूछेंगे। हालांकि इस्तीफा देने के पीछे मेल में निजी कारण बताए गए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पंवार का इस्तीफा आज मंजूर भी हो सकता है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static