नौकरी के नाम पर हजारों युवकों से ठगी, पुलिस ने कंपनी के कार्यालय में छापा मार 3 युवकों को किया काबू

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 02:47 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के अलग-अलग इलाकों में युवाओं को नौकरी देने के नाम पर ठगी करने वाली हेडवे प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के यमुनानगर कार्यालय में आर्थिक अपराध शाखा यमुनानगर ने छापेमारी कर वहां से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि कंपनी से दस्तावेज एवं सामान भी जप्त किया है ।

आर्थिक अपराध शाखा की प्रमुख सोमवंती ने बताया कि कल कुछ युवक पुलिस अधीक्षक के पास पेश हुए थे कि उनसे नौकरी के नाम पर ठगी की गई है। विज्ञापन दिया गया कि 25 से 30000 की आमदनी होगी। उनसे 20, 20 हजार रूपए लिए गए। कंपनी ज्वाइन कराई गई, ट्रेनिंग दी गई। जब उनसे काम नहीं हुआ तो उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे। लेकिन कंपनी ने पैसे वापस देने से मना कर दिया और उन्हें डराया धमकाया गया कि कुछ भी किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा।

उन्होंने बताया कि कंपनी के कार्यालय से काफी सामान बरामद हुआ है। उन्होंने जानकारी दी कि यह कंपनी हरियाणा के भिवानी, करनाल में भी इस तरह के कार्यालय खोले थे। वहां भी ठगी की गई और वहां से फरार हुए। अब इन्होंने यमुनानगर, शाहबाद, नारायणगढ़ में कार्यालय खोले हैं। उन्होंने कहा कि मनी सरकुलेशन पर प्रतिबंध है, लेकिन इसके बावजूद यह लोग इसका उल्लंघन कर रहे थे और धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इसमें आगे जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static