शादी का अनोखा निमंत्रण, कहीं से हौसला तो कहीं से मिल रही धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 02:24 PM (IST)

नूंह मेवात(ऐ के बघेल): शादी के आपने महंगे से महंगे और एक से बढ़कर एक डिजायनर कार्ड देखे होंगे। लेकिन एक सिंपल सा शादी का कार्ड इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर इस कार्ड ने बवाल मचाकर रख दिया है। कार्ड को देखकर कोई दूल्हा पहल की तारीफ में कसीदे गढ़ रहा है, तो कोई दूल्हे को तरह-तरह की धमकियां दे रहा है। 
PunjabKesari
इस सब की परवाह किए बगैर दो दिन बाद यह अनोखी शादी होने जा रही है। अब आपको बताते है कि आखिर इस शादी में ऐसा क्या खास है, जो सोशल मीडिया में यह कार्ड छाया हुआ है। दरअसल, इस शादी के कार्ड में कांग्रेस को वोट देने की अपील की गई है। जो कांग्रेसियों को तो रास आना लाजमी है, लेकिन अन्य दलों को, खासकर भाजपा को यह कतई रास नहीं आ रहा है।
PunjabKesari
जब इस कार्ड की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह कार्ड बीए पास जिया उल हक़ पुत्र जान मोहमद निवासी लुहिंगाकलां की शादी का है। शादी आने वाले 27 जून को है। हरियाणा के लुहिंगाकलां से बारात पडोसी जिला अलवर राजस्थान के रामगढ़ विधानसभा के गांव अखलीमपुर में जानी है। दूल्हा जिया उल हक़ राहुल गांधी और कांग्रेस के दीवाना हैं।
PunjabKesari
इसलिए उन्होंने शादी कार्ड में माध्यम से लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर डाली। जानकारी के अनुसार राजस्थान में कुछ ही महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं। बारात भी राजस्थान में ही जा रही है। दूल्हा ही नहीं परिवार के लोग भी इस पहल से खुश हैं। शादी के इस कार्ड को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला शख्स आसिफ खान है, जो दूल्हे के गांव लुहिंगाकलां का ही रहने वाला है। 
PunjabKesari
उसने कार्ड पढ़ा तो उसे यह खास चीज दिखाई दी और उसने इसे सोशल मीडिया पर ट्रॉल कर दिया। वैसे तो इस शादी पर किसी का ध्यान जाता की नहीं जाता लेकिन अब इस शादी के कार्ड को लाखों लोग देख रहे हैं। दूल्हे के परिवार में इस समय घर की पुताई-लिपाई यानि साज - सज्जा का काम चल रहा है। जब दूल्हे से इस अनोखे कार्ड के बारे में बात हुई तो उन्होंने साफ कहा कि उनकी तमन्ना है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बने। हमारी पड़ताल में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही यह खबर पूरी तरह सही साबित हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static