आढ़ती के साथ खड़ा हुआ ब्राह्मण समाज, विधायक पर करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 01:14 PM (IST)

रादौर(कुलदीप सैनी): करनाल अनाज मंडी के एक आढ़ती द्वारा रादौर के निवर्तमान विधायक पर साढ़े तीन करोड़ हड़पने के लगाए गए आरोप के मामले ने तूल पकड़ लिया है। रादौर पहुंचे पीड़ित आढ़ती दशरथ शर्मा का रादौर ब्राह्मण समाज ने साथ देने का वायदा किया है। ब्राह्मण धर्मशाला में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमे ऐलान किया गया की उनकी बीजेपी से कोई नराजगी नहीं है, पर श्याम सिंह राणा ने उनके समाज के एक व्यक्ति के साथ अन्याय किया है, जिसे ब्राह्मण समाज कतई भी बर्दास्त नहीं करेगा। 

PunjabKesari, haryana

पत्रकारों से बातचीत में दशरथ शर्मा ने कहा की वे रादौर विधायक की ज्यादती के खिलाफ पूरेे प्रदेश में ब्राह्मण समाज के लोगों के पास जाकर सहयोग मांग रहे है और उन्हें समाज का पूरा साथ मिल रहा है। उन्होंने कहा की जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा, तब तक वह चैन से नहीं बैठेगा। वही अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ के जिला अध्यक्ष पंडित सोमदत्त शर्मा ने कहा की उनका पूरा समाज दशरथ शर्मा के साथ है, और उन्हें पूरा सहयोग करेगा। 

उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर उन्हें सीएम से लेकर पीएम तक भी जाना पड़ा तो वे जाएंगे और दशरथ शर्मा को न्याय दिलाकर रहेंगे। उल्लेखनीय है की  इससे पूर्व निवर्तमान विधयाक श्याम सिंह राणा दशरथ शर्मा द्वारा उन पर लगाए गए इन आरोपों को नकार चुके है और इसे राजनीति से प्रेरित बता चुके है। खैर मामले में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static