मातम में बदली शादी की खुशियां, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 02:28 PM (IST)

कैथल : हादसे किस तरह से घर की खुशियों को मातम में बदल देते हैं, इसकी बानगी जिले के शेरू खेड़ी गांव में देखने को मिली। चचेरी बहन की शादी से एक दिन पहले ही आशीष के घर में मातम पसर गया। शनिवार को हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे के बाद एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन परिवारों की खुशियां पलभर में बिखर गई। हादसा इतना खतरनाक था कि आशीष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दोस्त हिमांशु और अंकुश बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही शादी की सारी खुशियां खो गईं।

बता दें कि सोमवार की सुबह मृतक शेरू खेड़ी निवासी आशीष के घर खुशी माहौल में चचेरी बहन की बरात आनी थी, लेकिन शादी समारोह की पूर्व संध्या पर परिजनों को सड़क दुर्घटना में हुई आशीष की मौत और उसके दोस्त हिमांशु और अंकुश को घायल होने की सूचना मिली। उसके बाद जब घायल दो युवकों के परिजनों के पास मौत की सूचना पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। सुबह आनन-फानन में दूल्हे समेत पांच बरातियों को बुलाकर आशीष की बहन का विवाह कराना पड़ा।

मृतक अंकुश के परिवार के सपने भी चकनाचूर हो गए। मृतक अंकुश ने आइलेट्स में छह बैंड लिए थे। उसने ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए फाइल लगा रखी थी। जल्द ही परिजन उसकी ऑस्ट्रेलिया जाने की उम्मीद लगाए बैठे थे, जिससे कि उनका बच्चा वहां जाकर कमाए और अच्छी पहचान बना सके। मृतक हिमांशु बहन का इकलौता भाई था। अब इन तीनों परिवारों में मातम पसरा है।

पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद तितरम पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को पहले सिविल अस्पताल में भर्ती करया गया था। दुर्घटना के कारण तीनों की मौत हो गई। शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static