अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, परिवार में मातम का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 06:20 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के जिला करनाल में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं मृतकों के परिवार में मातम का माहौल है।

दरसअल, गांव शेखपुरा और मन्चुरी के पास सड़क के बीच खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली चालक गांव गोंदर निवासी बंटू की मौत हो गई। वहीं कैंटर चालक नवीन की भी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर चालक का सहयोगी रवि जो वहां बाइक पर आया था वो इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, Haryana

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली करनाल से असंध की तरफ जा रही थी जब वह गांव शेखपुरा के पास पहुंची तो ट्रैक्टर का डीजल खत्म हो गया तो फोन करके रवि से डीजल मंगवाया। जब वह ट्रैक्टर में डीजल डाल रहे थे तो इस दौरान करनाल की तरफ से आए एक कैंटर ने ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक बंटू व कैंटर चालक सोनीपत निवासी नवीन की मौत हो गई। वहीं युवक रवि गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

PunjabKesari, Haryana

वहीं नेशनल हाईवे पर हुए दूसरे हादसे में एक बाइक सवार सौरभ को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। सौरभ करनाल में जोमैटो डिलीवरी का काम करता था, जो कुरुक्षेत्र का रहने वाला था। सौरभ ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने घर लौट रहा था, जिसे अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सौरभ डेढ़ साल की बच्ची का पिता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static