टिक टॉक स्टार बनना चाहता था लुटेरा, पुलिस ने पहुंचाया जेल

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 09:56 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-56 क्षेत्र में दंपत्ति को बंधक बनाकर लूट के मामले में सिकंदरपुर क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को गिर तार कर लिया। इनके एक आरोपी नजीमुल टिकटॉक स्टार बनना चाहता था, लेकिन टिक टॉक बंद हो गया और निजमूल स्टार बनने की बजाय लुटेरा बन गया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


साइबर सिटी के सेक्टर-57 के एक मकान में चार नकाबपोश पिछले दरवाजे से घर में घुसे और बुजुर्ग दंपति को बंधक बना लूटपाट कर आरोपी फरार हो गए थे। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में सिकंदरपुर क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह की टीम ने तीन आरोपियों को गांव उल्लावास से गिरफ्तार कर लिया।



एसीपी क्राइम प्रीतपाल ङ्क्षसह ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि इनमें से एक आरोपी निजमूल दो दिन पहले ही मुंबई से गुरुग्राम आया था। हासिम अंजार ने मोह मद अंजार के साथ मिल कर सेक्टर 57 में अकेले रहने वाले द पति के घर पर लूट करने की साजिश रची थी। इस वारदात को अंजाम देने के लिए ही नजीमुल को भी मुंबई से बुलाया गया था। हासिम अंजार पहले इस दम्पति के यहां काम कर चुका है। कार्य के दौरान उसे जब भी पैसों की आवश्यकता होती थी तो द पति उसे पैसे दे दिया करते थे। उसी के चलते हासिम ने अपने साथियों के साथ मिल कर लूट डालने की योजना बनाई और अल सुबह वारदात को अंजाम दे डाला। बुजुर्ग महिला को बंधक बना उसके हाथ से सोने के कड़े व घर से कीमती सामान ले कर फरार हो गए थे।



पुलिस ने वारदात को अंजाम दे फरार हुए तीन आरोपियों को गिर तार कर पूछताछ शुरू कर दी है कि वारदात में कौन-कौन शामिल था, जिससे उन्हें भी काबू किया जा सके। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड को भी बरामद कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static