गुड़गांव में लूट का अड्डा बना सोहना रोड

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 12:57 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): सोहना रोड पर लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस गस्त न होने का फायदा हथियारबंद लुटेरे उठा रहे हैं और वारदातों को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोहना में सामने आया है। तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक ऑटो चालक को लूट लिया और ऑटो लेकर फरार हो गए। सोहना थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से नूहं निवासी आबिद ने बताया कि वह आईटीआई कॉलोनी में रहता है और सोहना व नूहं के बीच ऑटो चलाता है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे वह ऑटो में सीएनजी भरवाने सोहना-गुड़गांव रोड स्थित जीडी गोयनका स्कूल के पास गया था। सीएनजी भरवाने के बाद जब वापस लौट रहा था तो तीन युवक उसके ऑटो के आगे कूद गए। इस पर उसने ऑटो को रोक दिया। 

 

आरोप है कि एक युवक ने उसकी कनपटी पर देसी कट्टा लगा दिया और उससे लूटपाट की। आरोपियों ने उसके पास मौजूद 450 रुपए व ऑटो लूट लिया। उसने बताया कि तीनों आपस में एक दूसरे का नाम ले रहे थे। ऐसे में उसे उनके नाम विक्रम, दिनेश व पवन के रूप में पता लगे। आरोपी यह कह रहे थे कि उसके ऑटो को लेकर वह इंदिरा कॉलोनी वजीराबाद जा रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static