पुलिस काे मिली बड़ी कामयाबी, 40 लाख की हेरोइन के साथ तीन युवक काबू

5/26/2020 7:08:41 PM

सिरसा (सतनाम): नशे के खिलाफ सिरसा पुलिस काे बड़ी कामयाबी मिली है।पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एनएच-9 डिंग मोड क्षेत्र से कार सवार तीन युवकों को 40 लाख रुपए की 400 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी आर्यन चौधरी व सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने संयुक्त रुप से बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान चरणजीत सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी शमशाबाद पट्टी सिरसा, गुरमेल सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी भंभूर व निशान सिंह पुत्र धनराज सिंह निवासी गुरु तेग बहादुर नगर जेजे कॉलोनी सिरसा के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया की पकड़े गए युवकों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर छह लोगों के खिलाफ थाना डिंग में मादक पदार्थ अधिनियम व भा.द.स. की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा पुलिस के उप निरीक्षक सुधीर कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम कोविड-19 की ड्यूटियों के दौरान नाकाबंदी डिंग मोड़ क्षेत्र में मौजुद थी

इसी दौरान फतेहाबाद की तरफ से आ रही कार को रोककर युवकों की  तलाशी लेने पर उनसे 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। प्रारंम्भिक पूछताछ में पता चला है कि यह हेरोइन आरोपियों द्वारा दिल्ली से लाई गई थी। पकड़ी गई  हेरोइन  की कीमत  अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 40 लाख रुपए आंकी गई है।

पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।


Edited By

vinod kumar

Related News