एक से बचे तो दूसरी ट्रेन की चपेट में आए तीन युवक

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 10:26 AM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : स्वतंत्रता दिवस पर छुट्टी का इंजॉय करने गए तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना गढ़ी से पटौदी रेलवे ट्रैक पर उस वक्त हुई जब एक तरफ से आ रही ट्रेन से बचने के लिए तीनों युवक दूसरी ट्रैक पर पहुंच गए। तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी फैजान अहमद, आदिल व साहुल कारपेंटर का काम करते थे और इन दिनों उनका गढ़ी में काम चल रहा था। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में उनके कार्य की छुट्टी थी। ऐसे में तीनों एक साथ एंजॉय करने के लिए निकले थे। कुछ देर के लिए वह रेलवे ट्रैक पर चले गए। यहां दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन रेवाड़ी जा रही थी जिससे बचने के लिए वह डाउन ट्रैक पर चले गए। डाउन ट्रैक पर आ रही रेवाड़ी दिल्ली डीएमयू की तरफ तीनों ने ध्यान नहीं दिया और तीनों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। 

 

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजा गया और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मंगलवार को तीनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static