ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, कुछ दिन पहले हुई थी लव मैरिज

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 05:46 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): जिले के रहने वाले एक युवक ने पहले वीडियो बनाया और फिर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अब पूरे जिले यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 24 वर्षीय शिवम जिले के मॉडल टाउन का रहने वाला है। उनसे वीडियो में ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं शिवम की आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि शिवम ने अभी कुछ ही दिन पहले ही लव मैरिज की थी। हालांकि शादी के बाद लड़की पक्ष की सहमति भी बन गई थी, लेकिन इसी बीच शिवम की पत्नी ने महिला थाने में शिवम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। मौत से पहले बनाए गए वीडियो में शिवम कह रहा है कि उसके ससुराल वालों के कहने पर ही उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दी है।

PunjabKesari

वहीं शिवम के परिजनों का आरोप है कि लड़की पक्ष ने उसे घर बुलाया और उससे मारपीट की गई। जिससे आहत होकर उसने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। लेकिन परिवार के लोग अब मांग कर रहे हैं की शिवम के द्वारा वीडियो में नाम लिए गए लोगों को जब तक गिरफ्तार नहीं किया जाता वह शव नहीं उठाएंगे। शिवम की मां का भी रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। मां ने बताया कि शिवम के पिता की भी कई साल पहले मृत्यु हो चुकी है और घर में कमाने वाला सिर्फ शिवम ही था, लेकिन अब वह भी इस दुनिया को अलविदा कह जा चुका है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static