हरियाणा विधानसभा बजट सत्र का आज अंतिम दिन: पशु शल्य चिकित्सक भर्ती परीक्षा का मुद्दा गूंजा, CM ने दिया ये जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 01:42 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा विधानसभा बजट सत्र के दूसरे चरण का आज अंतिम दिन है। प्रश्नकाल के साथ कार्यवाही शुरू हुई। सदन में विधान समितियां अपनी रिपोर्ट पेश करेंगी। इसके अलावा दो विधेयक भी पेश किए जाएंगे।

PunjabKesari

बजट सत्र में पशु शल्य चिकित्सक भर्ती परीक्षा का मुद्दा गूंजा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि पशु शल्य चिकित्सक भर्ती परीक्षा में गलत प्रश्नों के लिए HPSC जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने कहा कि एचपीएससी एक स्वायत्त संस्था है। आयोग को गलत प्रश्नों के लिए जिम्मेदार ठहराया नहीं जा सकता। प्रश्न सेट करने वाले व्यक्ति या एजेंसी बाहर की होती है। पशु शल्य चिकित्सक की भर्ती विज्ञापन संख्या-41/2022 से संबंधित मामला पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए न्यायालय का जो भी निर्णय आएगा, वो मान्य होगा। 


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विधानसभा बजट सत्र के दौरान सदन में घोषणा की कि विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत अब विधायक 2 करोड़ रुपए की राशि गांवों के साथ-साथ शहरों में भी खर्च कर सकेंगे।


मुख्यमंत्री ने दी ये प्रतिक्रिया


सदन में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा सरकार पर कर्ज से संबंधित दिए गए आंकड़ों पर मुख्यमंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 22 नवंबर 2022 से लेकर अब तक 5 बार उन्होंने अलग - अलग कर्ज के आंकड़े दिए हैं। इस प्रकार के गलत आंकड़े देना नेता प्रतिपक्ष की ही छवि को ही धूमिल करता है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लगातार भौतिक विकास के साथ-साथ सामाजिक सुधार के काम भी कर रही है। हम विपक्ष की आलोचनाओं से नहीं डरते हैं, बल्कि हमारे व्यवस्था परिवर्तन के काम लगातार जारी रहेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static