व्यापारी के बेटे का अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती, 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 11:09 AM (IST)

फरीदाबाद : शहर में एक कार स्पेयर पार्ट व्यापारी के बेटे को किडनेप कर उससे छोडऩे के एवज में 5 लाख की फिरोती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में सारण थाना पुलिस ने व्यापारी के 35 वर्षीय बेटे को सकुशल छुड़ा लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में कोई खुलासा नहीं कर रही है। 

न्यू जनता कॉलोनी निवासी नरेश सलूजा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 9 मई को दोपहर करीब 3 बजे किसी लड़की ने फोन करके उनके बेटे कमल सलूजा को खेड़ीपुल बलाया। वहां कमल ससूजा को किसी ने उस लड़की के साथ मिलकर किडनेप कर लिया और बंधक बनाकर रखा। अपहरणकर्ताओं ने कमल को छोडऩे के लिए उसके पिता से फोन पर 5 लाख रुपए की फिरोती मांगी। जिसके बाद नरेश सलूजा और उनके दोस्त जितेन्द्र खेड़ीपुल के पास पहुंचे। जहां एक फ्लैट में उनके बेटे को रखा गया था।

इसके बाद उनके साथी जितेन्द्र के फोन पर बेटे कमल के फोन से कॉल आया। तुमने अगर किसी को भी कानो कान खबर दी तो तुम्हारे बेटे को मार डालेंगे। जिस पर पीड़ित व्यापारी ने 112 नम्बर पर फोन कर पुलिस बुला ली और एक होंडा सिटी कार से बेटे कमल को बरामद कर लिया और पुलिस कार्रवाई के दौरान दो आरोपी पकड़े गए। फिलहाल पुलिस पकड़े गए अपहरणकर्ताओं के बारे में कुछ भी कहने से बच रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस अपहरणकर्ताओं के पूरे गैंग को पकडऩा चाह रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static