व्यापारियों ने GST बढ़ाने का किया विरोध, आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेडर्स एसोसिएशन हुई इकट्ठा

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 10:20 AM (IST)

रोहतक(दीपक): देश की सरकार सभी जरूरतमंद चीजों में जीएसटी बढ़ाने को लेकर खाका तैयार कर रही है, लेकिन रोहतक में आधा दर्जन से अधिक ट्रेडर्स एसोसिएशन के व्यापारियों ने विरोध करना शुरू कर दिया है।  व्यापारियों का कहना है कि पहले ही व्यापार खत्म हो चुका है और ऊपर से कोरोना की मार व किसान आंदोलन जैसी आपदाएं झेल चुके हैं। इसके इलावा सरकार जीएसटी बढ़ाने की बात कर रही ,है जिसको लेकर उन्होंने विरोध जताया है। व्य पारी नेताओं की जनता से अपील की है की महामारी की सुगबुगाहट शुरू हो गई है जिसको लेकर  सभी लोंगो को कोरोना के नियमो का पालन करना चाहिए ।

रोहतक की लगभग आधा दर्जन ट्रेडर्स यूनियन के व्यापारियों ने आज सरकार के खिलाफ विरोध जताना शुरू कर दिया है। ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बक्शी ने बताया कि व्यापारियों की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। इसलिए वह सरकार से अपील करते हैं कि जीएसटी में न तो वृद्धि करें और ना ही जरूरत की चीजों में जीएसटी लगाए अगर सरकार ऐसा करती है तो उनकी एसोसिएशन विरोध जताएगी और सरकार के साथ खिलाफ आंदोलन करने को मजबूर होगी।

ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बक्शी ने तीसरी लहर के सुबह आहट को देखते हुए आमजन से अपील की है कि जनता को दूसरी लहर से सबक सीख लेना चाहिए क्योंकि दूसरी लहर में जनजीवन की काफी क्षति हुई है । अब सरकार के साथ-साथ आम लोगों को भी जागरूक होना पड़ेगा और कोरोनावायरस ओं का पालन करना पड़ेगा वह लोगों से अपील की है कि जब भी घर से बाहर निकले तो मास्क लगाकर निकले व सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें और अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static