दर्दनाक हादसा: दो बाइकों की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 1 घायल

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 10:00 AM (IST)

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : पलवल आगरा चौक के पास राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के सामने दो मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के बयान दर्ज कर अपनी कागजी कार्रवाई शुरू कर दी।


दोनों बाइक सवारों की हुई मौत 


जानकारी के मुताबिक आगरा चौक के पास पलवल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के सामने दो मोटरसाइकिलें आपस में टकरा गई जिसके कारण दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। साथ ही 16 वर्षीय किशोरी  जो रसूलपुर गांव की रहने वाली बताई गई। वह घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया गया। 

बताया जा रहा है कि मथुरा जिले के बंदी गांव निवासी लगभग 36 वर्षीय भूपेंद्र नाम का व्यक्ति बाइक से मथुरा की तरफ से पलवल की ओर आ रहा था। जब वह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के सामने पहुंचा तो आगरा चौक की तरफ से गलत साइड जा रहे बाइक सवार की मोटरसाइकिल से उसकी बाइक टकरा गई। रॉन्ग साइड जा रहे मोटरसाइकिल सवार 23 वर्षीय मोहित पुत्र कालूराम  के साथ एक किशोरी बैठी हुई थी। उसके सिर में काफी गंभीर चोट आई, जिसे उपचार के लिए पहले पलवल जिला अस्पताल में ले जाया गया, वहां से किसी निजी अस्पताल में ले जाया गया। 


दुर्घटना के बाद दोनों परिवारों में छाया मातम 

मरने वालों में एक का नाम भूपेंद्र बताया गया जो मथुरा जिले के बंदी गांव का रहने वाला था और पिछले कई सालों से पलवल में रहकर गाड़ी चलाने का काम कर रहा था। वहीं दूसरी तरफ रॉन्ग साइड से जा रहे मृतक बाइक सवार का नाम मोहित बताया गया जो मेवात जिले के बझेड़ा गांव का रहने वाला बताया गया। दुर्घटना की सूचना के बाद दोनों परिवारों में मातम छा गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static