दर्दनाक हादसा: दो कारों की टक्कर में 3 की मौत, कई लोग हुए घायल

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 10:15 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हरियाणा के रेवाड़ी जिले में रविवार की अलसुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा कोसली- कनीना मार्ग पर गुजरवास टोल प्लाजा के पास हुआ। जहां ईको कार व एसेंट कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में करीब सात लोग घायल हुए है। घायलों को रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक जिले के गांव रतनथल निवासी व्यक्ति की बारात 28 जनवरी की रात महेन्द्रगढ़ जिले के कनीना कस्बा में गई थी। बारात में गांव के पवन और नरेश के अलावा 6 अन्य लोग बच्चों के साथ पहुंचे थे। रात करीब 1 बजे सभी इको कार में सवार होकर वापस अपने गांव रतनथल आ रहे थे। हादसे में घायल हुए विक्रम ने बताया कि कोसली-कनीना मार्ग पर गुजरवास टोल प्लाजा के पास पहुंचते ही सामने से आ रही एसेंट कार उनकी कार के आगे आ गई, जिससे दोनों कारों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में इको गाड़ी में आगे बैठे पवन और नरेश की मौके पर मौत हो गई, जबकि एसेंट गाड़ी के चालक की भी मौत हो गई। हादसे में इको कार में सवार कई लोग घायल हो गए।


छोटे बच्चों को भी आई चोट 

हादसे में इको कार में सवार छोटे बच्चों को भी चोटें आई है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static