ससुराल वालों की बार-बार धमकियों से आहत होकर शख्स ने खाया जहर

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 06:13 PM (IST)

गोहाना (अरोड़ा): गांव धनाना के व्यक्ति ने गांव कासंडा स्थित अपने ससुराल में जहरीला पदार्थ निगल लिया जिससे व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के भाई ने ससुराल पक्ष के लोगों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव धनाना निवासी जसवंत ने शिकायत दी कि उसके भाई राजेश की करीब 8 साल पहले गांव कासंडा निवासी सुनील के साथ शादी हुई थी। राजेश और सुनील की दूसरी शादी थी। जसवंत का कहना है कि सुनील के परिजनों ने उसका पहले पति से तलाक करवाए बिना उसके भाई से शादी करवा दी थी। राजेश और सुनील का शादी के कुछ समय बाद छोटी-छोटी बातों को लेकर मन-मुटाव रहने लगा। 

जसवंत का आरोप है कि सुनील और उसके परिजन उसके भाई को अक्सर देख लेने की धमकी भी देते थे। सुनील गत 10 दिसम्बर को अपने मायके चली गई थी। बुधवार को राजेश गांव खानपुर कलां में अपनी बहन की ससुराल गया था। राजेश के पास उसके साले ने फोन किया और उसे अपने गांव बुला लिया। राजेश अपने साले सचिन के पास खेत में पहुंच गया। 

जसवंत के अनुसार सचिन ने उसके पास फोन किया कि उसका भाई खेत में कमरे के साथ मृत पड़ा है। जसवंत का आरोप है कि राजेश ने ससुराल पक्ष के लोगों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगला है।  सदर थाना पुलिस ने गांव खानपुर कलां स्थित बी.पी.एस. राजकीय महिला मैडीकल कालेज के अस्पताल में मृतक राजेश के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। जसवंत की शिकायत पर पुलिस ने राजेश की पत्नी सुनील सहित 5 के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static