अंबाला रोड पर ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 07:30 AM (IST)

अंबाला : अंबाला रोड पर बैंक ऑफ महाराष्ट्र जगाधरी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद सड़क पर गिरे युवक को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

आजाद नगर निवासी जतिन नंदा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सब्जी मंडी में सब्जी की रेहड़ी लगाता है। उसके जीजा जगाधरी की कश्मीर कॉलोनी निवासी शुभम ग्रोवर की बुआ का लड़का सावनपुरी निवासी सौरभ उसका अच्छा दोस्त है। शुक्रवार की रात वो और उसका दोस्त सौरभ अपनी-अपनी स्कूटी पर सवार होकर जगाधरी बस अड्डा से होते हुए उसके जीजा शुभम के घर कुछ काम से जा रहे थे। सौरभ उसके आगे आगे चल रहा था। जब वे अंबाला रोड पर बैंक ऑफ महाराष्ट्र के नजदीक पहुंचे तो पीछे से तेज गति से ट्रक आया। आरोप है कि चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए सीधी टक्कर उसके आगे चल रहे सौरभ की स्कूटी में मारी।

पीछे से टक्कर लगने पर सौरभ अनियंत्रित होकर स्कूटी समेत सड़क पर गिर गया। इसके बाद ट्रक उसे कुचलता हुआ आगे निकल गया। उसने आरोपी ट्रक चालक का पीछा किया तो आरोपी चालक ट्रक छोड़कर वहां से फरार हो गया। उसने सौरभ को संभाला और उसके बड़े भाई शिखर गुलाटी को मौके पर बुलाया। वे सौरभ को सिविल अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static