दुखद हादसा: ट्रक चालक ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचला, डेढ़ साल के बच्चे व महिला की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 09:06 PM (IST)

कैथल(जयपाल): हरियाणा के कैथल में खाद से भरे ट्रक ने मोटरसाइकिल पर जा रहे एक दंपत्ति और डेढ़ साल के बच्चे को कुचल दिया। हादसे में महिला व बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि चालक घायल हो गया है। मौके पर मौजूद गुस्साए लोगों ने ट्रक पर पथराव कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला व बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। मौके की नजाकत को देखते हुए डीएसपी वीरेंद्र सांगवान खुद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर पुलिस लाइन में भिजवाया।  

 

ट्रक के अचानक साइड बदलने से चपेट में आए बाइक सवार दंपत्ति

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम कैथल के रेलवे स्टेशन से एक ट्रक मालगाड़ी से खाद के कट्टे लेकर गोदाम की तरफ जा रहा था। तभी मंडी के दूसरे गेट की तरफ से अमित नाम का युवक अपनी पत्नी पूजा व डेढ़ वर्षीय बेटे मुकुल के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था। ट्रक चालक ने अचानक साइड बदली जिस वजह से एक मोटरसाइकिल ट्रक के पिछले टायर से टकराई, जिसमें एक महिला और उसका डेढ़ वर्षीय बेटा ट्रक के नीचे आ गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल सवार अमित दूसरी साइड गिरा जिसकी वजह से वह बच गया। मोटरसाइकिल सवार अमित ने बताया कि उसने अपने बचने के लिए अपनी मोटरसाइकिल कीचड़ में उतार दी थी, लेकिन फिर भी ट्रक वाले ने ध्यान नहीं दिया और उन्हें कुचल दिया।

 

गुस्साए लोगों ने ट्रक पर बरसाए पत्थर, चालक मौके से फरार

घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने ट्रक को वहीं पकड़ लिया, जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में ही ट्रक पर जमकर पथराव भी किया, जिससे ट्रक के आगे के शीशे टूट गए। पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीड़ित अमित कुमार का कहना है कि उसका परिवार लुट गया है। उसकी पत्नी पूजा और बेटा मुकुल अब नहीं रहे। अब उनके पास केवल एक बेटी है। उनके पास इसके अलावा कुछ नहीं बचा। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static