गोहाना में रूई से भरे ट्रक में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान, लाखों का हुआ नुकसान (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 09:21 PM (IST)

गोहाना(सुनील): रोहतक हाईवे पर गोहाना बाईपास के पास एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। यह ट्रक पानीपत से रोहतक की ओर जा रहा था। ट्रक के चालक और मालिक ने चलते ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते ट्रक से आग की लपटें उठने लगी और ट्रक में लदा सामान जलकर राख हो गया।  

 

PunjabKesari

 

रूई लेकर पानीपत से जयपुर जा रहा था ट्रक

 

ट्रक चालक ने बताया कि वे रूई लेकर पानीपत से जयपुर जा रहे थे कि अचानक ट्रक में आग लग गई। उन्होंने कहा कि ट्रक में लदा सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया है। वहीं ट्रक में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक सारी रूई जलकर राख बन चुकी थी। ट्रक मालिक ने बताया कि आग के चलते उनका लाखों का नुकसान हुआ है।

 

PunjabKesari

 

सीएनजी से चल रहे ट्रक के डेसबोर्ड में उठी थी आग की लपटें

 

पानीपत के रहने वाले ट्रक ड्राइवर मोनू ने बताया कि गोहाना रोहतक बाईपास के पास ट्रक में आग लग गई। यह ट्रक सीएनजी से चल रहा था। उन्होंने बताया कि शुरुआत में आग काफी कम थी। सबसे पहले ट्रक के डेसबोर्ड में आग लगी। दोनों ने बड़ी मुश्किल से ट्रक से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई है। उन्होंने बताया कि देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। आगजनी में सारा सामान भी जलकर राख हो चुका है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static