karnal : ब्यास से आ रही बस की टक्कर से हाईवे पर पलटा ट्रक, कई श्रद्धालु घायल

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 10:42 AM (IST)

करनाल : करनाल जिले के नेशनल हाईवे पर एक टूरिस्ट बस दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। यहां बस ट्रक से टकराई थी। इसके बाद ट्रक सड़क पर पलट गया। ट्रक में सरसों के तेल की पेटियां भरी हुई थी। जिसके बाद तेल सड़क पर फेल गया और वाहन चालकों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से मशीन से ट्रक को साईड किया। 

PunjabKesari

ब्यास से आ रही थी बस

बताया जा रहा है कि बस ब्यास धाम से आ रही थी और घरौंडा जा रही थी, लेकिन नीलोखेड़ी नेशनल हाईवे पर जब तेल से भरा ट्रक बस से आगे चल रहा था तो ट्रक चालक ने अपने ट्रक को दूसरी साइड करना चाहा। तभी पीछे से आ रही बस की टक्कर ट्रक के साथ हो गई और तेल से भरा ट्रक हाईवे पर पलट गया। बस में सवार कुछ श्रद्धालुओं को मामूली चोटें आई है जिनको इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। बस के दुर्घटनाग्रस्त होते ही बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। 

PunjabKesari

वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि बस व ट्रक की भिड़ंत हुई हैं। जिसमें 8 या 10 लोग घायल हुए है। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार कार्रवाई शुरु कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static