धमाके से हिला भाजपा नेता का घर, बाहर निकल कर देखा तो मकान में घुसा था ट्रक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 08:09 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): जींद रोड पर रेलवे फ्लाईओवर के पास बेकाबू ट्रक ट्राला एक मकान में जा घुसा। रात के करीब दस बजे जींद की तरफ से आ रहा ट्रक ट्राला ब्रेक फेल होने कारण बीजेपी नेता जयसिंह ठेकेदार के घर का गेट तोड़ते हुए अंदर घुस गया।

हादसे के समय मकान मालिक अपने परिवार के साथ अंदर सोने की तैयारी कर रहा था। इस दौरान अचानक एक धमाके की आवाज आई। जब परिवार के लोगों ने बाहर निकल कर देखा तो घर के अंदर एक ट्राला घुसा हुआ था। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक ट्राला को निकाला। पुलिस के अनुसार ब्रेक फेल होने के कारण यह मकान के अंदर घुस गया है। मकान मालिक की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मकान मालिक और बीजेपी नेता जयसिंह ठेकेदार ने बताया कि रात को यह ट्रक हमारे मकान का गेट तोड़ते हुए अंदर घुस गया। हम सभी यहां शाम को बैठते हैं, लेकिन हादसे के समय नहीं बैठे हुए थे। गनीमत यह रही की कोई घायल नही हुआ। उन्होंने कहा कि यहां बड़े व्हीकलों के  गुजरने से हादसे होते रहते हैं, अगर बाईपास बन जाता तो यहां बड़े व्हीकल नहीं आते।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमे कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई थी कि जींद रोड पर ट्रक का ब्रेक फेल होने के कारण मकान में घुसा है। ट्रक चालक भी घायल हुआ है ट्रक चालक का नाम कुलदीप पंजाब के संगरूर का रहने वाला है।  जिसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मकान मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static