रसोईए की हत्य कर ढ़ाबे मालिक से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

2021-06-22T14:03:48.12

पलवल (दिनेश): पलवल एनएच-19 पर ओमेक्स सिटी के सामने पवन ट्रक ढ़ाबे पर रात के समय रसोईया की गोली मारकर हत्या करने, हजारों रुपये की नकदी लूटने व ढ़ाबा मालिक से फोन पर रंगदारी मांगने वाले दो आरोपियों को कैंप थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपी फिलहाल फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को गहन पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पलवल डीएसपी हैड़ क्वार्टर अनील कुमार ने प्रैसवार्ता के दौरान बताया कि गत 19-20 जून की रात को ओमेक्स सिटी के सामने पवन ट्रक ढ़ाबा पर रसोईया का काम करने वाले अमित निवासी गांव नानपुर जिला मेरठ (यूपी) की गोली मारकर हत्या कर दी थी और ढ़ाबे के गल्ले में रखे दस हजार रुपये की नकदी को लूट लिया था। इतना ही नहीं हत्यारोपियों ने उसके तुरंत बाद ढ़ाबा मालिक को फोन कर 50 हजार रुपये की रंगदारी अगले 24 घंटे के अंदर देने की बात कही थी। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम इससे भी बूरा भुगतने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए थे जिस संबंध में मृतक अमीत के मामा के लडक़े मोहित निवासी गांव बवनपुरा जिला मेरठ (यूपी) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।

 पुलिस गहन जांच में जुटी हुई थी कि थाना प्रभारी विनोद देशवाल को मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि ढ़ाबे पर रसोईया की हत्या करने वाले दो आरोपी ओमेक्स सिटी फेस-टू के पास मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही एएसआई संजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपियों को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम श्याम ठाकुर निवासी हथीन मोड़ व सुशांत निवासी गोरिल्ला मोहल्ला पलवल बताया।

आरोपियों ने अपने दो साथी जो कि फिलहाल फरार है दिनेश व कलुआ उर्फ सोनू के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी श्याम ठाकुर के खिलाफ पलवल, फरीदाबाद व गुरुग्राम में दुष्कर्म, लूट व ऑम्र्स एक्ट के पांच-छह संगीन मामले पहले भी दर्ज है जिनमें वह जमानत पर आया हुआ था। फिलहाल दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से हथियार व लूट की रकम की बरामदगी की जाएगी व उनके फरार साथियों के बारे में पता लगाया जाएगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static