बदमाशों का कारनामा, फ्लाईओवर के नीचे खड़ी दो कारों में लगाई आग.. बुरी तरह जलकर हुई राख

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2024 - 06:29 PM (IST)

फ़रीदाबादः बीती रात बदमाशों ने फ़रीदाबाद में नीलम फ्लाईओवर के नीचे खड़ी दो कारों में आग लगा दी। आग पर काबू पाने से पहले ही दोनों कारें बुरी तरह जल गईं। गाड़ियों के मालिकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आग लगाने वालों के नाम भी बताए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 एसी नगर निवासी हरविंदर सिंह और हरजीत सिंह ने कहा कि वे 10 साल से यहां नीलम फ्लाईओवर के नीचे अपनी कारें पार्क कर रहे हैं। सड़क पर पार्किंग न होने के कारण वे कार अंदर नहीं ला सकते। उन दोनों ने अपनी कार नीलम फ्लाईओवर के नीचे खड़ी की और घर के लिए निकल गए। रात करीब साढ़े 12 बजे किसी ने उनकी कारों में आग लगा दी।  

हरजीत सिंह ने कहा कि उन्हें दोपहर 12:30 बजे पड़ोसियों से सूचना मिली कि उनकी कारों में आग लग गई है। जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो कारों में आग लगी हुई थी।  हरविंदर ने बताया कि कुछ महीने पहले जब वह अपनी कार पार्क कर रहा था तो पड़ोस में रहने वाले एक युवक का वहां कार पार्क करने को लेकर उससे झगड़ा हो गया था। उन्हें शक है कि उन्हीं लोगों ने उनकी कारों में आग लगाई है। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जांच के बाद दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static