हरियाणा रोडवेज में लगी भीषण आग; चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी बस, हादसे में बस पूरी तरह जलकर राख

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 07:31 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के करनाल हाईवे पर हरियाणा रोडवेज की बस में अचानक आग लग गई। बस के टायर और तेल की टंकी में ब्लास्ट हुआ। जिसके बाद बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई।
 
PunjabKesari

बता दें कि हरियाणा रोडवेज की बस चंडीगढ़ से गुड़गांव जा रही थी। अचानक बस का टायर फट गया और आग लग गई। जिसकी सूचना मिलती फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही की हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ। लेकिन बस चलकर बिल्कुल राख हो गई।

बस चालक नीरज ने बताया कि हम चंडीगढ़ से हुए गुरुग्राम जा रहे थे। शाहबाद के पास बस के प्रेशर ब्रेक में दिक्कत आ गई। इसके बाद हमने अपने मैकेनिक से संपर्क किया। करनाल नीलोखेड़ी से पहले हमने सभी सवारियों को उतार दिया और धीरे-धीरे बस को लेकर करनाल नए बस स्टैंड के बाहर तक पहुंचे। परिचालक करतार बस स्टैंड के अंदर गए इतने में बस का पिछला टायर फट गया और देखते ही देखते बस में भीषण आग लग गई। पुरी बस जलकर खाक हो गई। गनीमत यह रही कि जिस समय बस में यह हादसा हुआ उस समय बस के अंदर कोई भी व्यक्ति नहीं था। चालक नीरज ने बताया की बस का टायर फटने के साथ-साथ और क्या कुछ फता है इसका अभी पता नहीं चला है।

(हरियाणा की खबरें अब WhatsApp पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें Telegram पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static